आईफोन 15 प्रो सॉलिड-स्टेट बटन दस्तानों और केस के साथ करेंगे काम

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
रिपोर्ट आईफोन 15 प्रो सॉलिड-स्टेट बटन दस्तानों और केस के साथ करेंगे काम

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल के आगामी आईफोन 15 प्रो स्मार्टफोन के सॉलिड-स्टेट बटन कथित तौर पर दस्ताने और केस के साथ काम करेंगे। मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह जानकारी एक विश्वसनीय स्रोत से आई है जिसने दावा किया है कि सेटिंग्स में एक नई संवेदनशीलता टॉगल के साथ, आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स उपयोगकर्ता अपने डिवाइस पर सॉलिड-स्टेट बटन की संवेदनशीलता को अनुकूलित करने में सक्षम होंगे।

इस सप्ताह की शुरुआत में, उसी अनाम टिपस्टर ने उल्लेख किया था कि आईफोन 15 प्रो मॉडल में एक नई अल्ट्रा-लो एनर्जी चिप होगी, जो डिवाइस के बंद होने या आउट ऑफ बैटरी होने पर नए वॉल्यूम, पावर और एक्शन सॉलिड-स्टेट बटन को कार्यात्मक रहने की अनुमति देगी।

स्टैंडर्ड आईफोन 15 मॉडल को आईफोन 14 सीरीज के समान पारंपरिक बटन तंत्र रखने की भविष्यवाणी की जाती है, जिसमें सोलिड-स्टेट कैपेसिटिव बटन केवल आईफोन 15 प्रो मॉडल के लिए आरक्षित होने की उम्मीद है।

पिछले महीने, यह बताया गया था कि टेक दिग्गज अपने डिस्प्ले फीचर्स (ऑलवेज-ऑन और प्रोमोशन) को आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स स्मार्टफोन मॉडल तक सीमित कर देगा। यह भी अफवाह थी कि आईफोन निर्माता वाई-फाई 6ई नेटवर्क के लिए केवल आईफोन 15 प्रो मॉडल के लिए समर्थन लाएगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 April 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story