मोटोरोला ने भारत में किफायती मोटो जी42 किया लॉन्च

Motorola launches affordable Moto G42 in India
मोटोरोला ने भारत में किफायती मोटो जी42 किया लॉन्च
नई दिल्ली मोटोरोला ने भारत में किफायती मोटो जी42 किया लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मिड-रेंज सेगमेंट में उपभोक्ताओं को लुभाने के उद्देश्य से, मोटोरोला ने सोमवार को एक नया किफायती स्मार्टफोन मोटो जी42 लॉन्च किया, जिसमें स्टीरियो स्पीकर और एंड्रॉइड 12 के साथ फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। स्मार्टफोन सिंगल 4 जीबी रैम प्लस 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 13,999 रुपये है। कंपनी ने एक बयान में कहा, मोटो जी42 नियर-स्टॉक एंड्रॉइड 12 के साथ एंड्रॉइड 13 और 3 साल के सुरक्षा अपडेट के लिए सुनिश्चित अपग्रेड के साथ आता है।

174.5 ग्राम वजनी यह दो कलर वेरिएंट- मैटेलिक रोज और अटलांटिक ग्रीन में आता है। यह डिवाइस 6.4-इंच की एमोएलईडी एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है और डॉल्बी एटमॉस साउंड टेक्नोलॉजी के साथ स्टीरियो स्पीकर से लैस है। स्मार्टफोन में 50 एमपी क्वाड फंक्शन कैमरा है जिसमें 8 एमपी अल्ट्रावाइड सेंसर और 16 एमपी सेल्फी कैमरा है।

डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। कंपनी ने कहा कि यह एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, दो नैनो सिम का समर्थन करने वाले 3 इन 3 कार्ड स्लॉट और बोर्ड स्टोरेज पर 64 जीबी का विस्तार करने के लिए 1 टीबी तक एक समर्पित माइक्रोएसडी स्टोरेज है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story