एंड्रॉइड पर ट्विटर ब्लू यूजर्स अब नेविगेशन बार को कर सकते हैं कस्टमाइज

Twitter Blue users on Android can now customize the navigation bar
एंड्रॉइड पर ट्विटर ब्लू यूजर्स अब नेविगेशन बार को कर सकते हैं कस्टमाइज
टेक-टॉक एंड्रॉइड पर ट्विटर ब्लू यूजर्स अब नेविगेशन बार को कर सकते हैं कस्टमाइज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर की सदस्यता सेवा ट्विटर ब्लू ने एंड्रॉइड यूजर्स को ऐप के नेविगेशन बार को कस्टमाइज करने की अनुमति दी है।

यह सुविधा, जो पहले केवल आईओएस पर एप्पल डिवाईसों पर उपलब्ध थी, यूजर्स को स्पेस आइकन से छुटकारा पाने और यदि वे चाहें तो कुछ अन्य टैब हटाने देती हैं।

ट्विटर ने पोस्ट किया, एंड्रॉइड, यह आपके लिए है, कस्टम नेविगेशन अब उपलब्ध है।

मुख्य मेनू से, ट्विटर ब्लू पर टैप करें। फिर सब्सक्राइब पर टैप करें और अपनी खरीदारी पूरी करने के लिए भुगतान संकेतों का पालन करें।

कंपनी ने कहा, सुनिश्चित करें कि आप इन सुविधाओं का उपयोग करने के लिए यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड में स्थित हैं।

कस्टम नेविगेशन के साथ, उपयोगकर्ता प्रदर्शित टैब को दो तक कम कर सकते हैं, या डिफॉल्ट रूप से दिखाई देने वाले सभी पांचों को रख सकते हैं।

ट्विटर ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में ट्विटर ब्लू का अपना पहला संस्करण शुरू किया था।

जो लोग ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए साइन अप करते हैं, उन्हें बुकमार्क फोल्डर्स, ट्वीट पूर्ववत करें, रीडर मोड और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं का एक सेट मिलता है।

सब्सक्राइबर्स को उनके डिवाइस की होम स्क्रीन के लिए कस्टमाइज करने योग्य ऐप आइकन और उनके ट्विटर ऐप के लिए फन कलर थीम जैसे अनुलाभों तक भी पहुंच प्राप्त होगी और उनके पास समर्पित सब्सक्रिप्शन ग्राहक सहायता तक पहुंच होगी।

कंपनी ने कहा, ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर के रूप में, आपको ये फीचर्स 3.49 कैनेडियन डॉलर या 4.49 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की मासिक कीमत पर मिलेंगी।

ट्विटर ब्लू ने एक नई सुविधा भी शुरू की है जिससे उपयोगकर्ता अपने अपूरणीय टोकन (एनएफटी) को अपनी प्रोफाइल तस्वीर पर दिखा सकते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story