आईफोन 13 की पिंक स्क्रीन से यूजर्स परेशान

Users upset by the pink screen of the iPhone 13
आईफोन 13 की पिंक स्क्रीन से यूजर्स परेशान
नई दिल्ली आईफोन 13 की पिंक स्क्रीन से यूजर्स परेशान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साल 2021 में ऐप्पल ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन, आईफोन की नई सीरीज, आईफोन 13 लॉन्च की थी, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। हाल ही में, आईफोन13 के कुछ यूजर्स को अपने फोन में एक अजीब सी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिससे उनके फोन की स्क्रीन अचानक से गुलाबी या पर्पल रंग की हो रही है। इससे नाराज, यूजर्स ने ऐप्पल से भी इसकी शिकायत की है।

ऐप्पल इंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में, आईफोन13 के कई सारे यूजर्स को अपने स्मार्टफोन की स्क्रीन में एक अजीब दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, जिससे स्क्रीन का रंग अचानक गुलाबी या पर्पल हो जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके आईफोन में लॉक होने के बाद गुलाबी स्क्रीन दिखती है। रिपोर्ट के अनुसार, इसमें ऐसी क्या बात है जो यूजर्स को परेशान कर रही है। लेकिन यह ठीक हो सकती है।

कुछ यूजर्स के मुताबिक आईफोन की सेटिंग्स को रीसेट करने से यह समस्या समाप्त हो जाती है, जबकि अन्य का कहना है कि उन्होंने ऐप्पल से संपर्क किया और अपने हैंडसेट को बदल कर दूसरा लिया। मॉयड्रॉइवर्स की रिपोर्ट के अनुसार, चीन के यूजर्स फोन की इस समस्या से जूझ रहे हैं। ऐसा लगता है कि ऐप्पल इस समस्या के बारे में पहले से ही जानता है।

ग्राहक सेवा प्रतिनिधि ने एक उपभोक्ता को बताया कि टीम को प्रासंगिक नोटिस नहीं मिला कि यह एक हार्डवेयर समस्या थी, लेकिन उन्होंने कहा कि यह इसके बजाय सिस्टम की समस्या है। यूजर्स को सलाह दी गई है कि वे अपने डेटा का बैकअप लें और फिर फैक्टरी रीसेट करें या नए वर्जन में आईओएस को अपडेट करें। अगर फिर भी समस्या बनी रहती है, तो हार्डवेयर सुधार की आवश्यकता हो सकती है।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Jan 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story