व्हाइट हाउस ने ट्विटर के ब्लू सत्यापन के लिए भुगतान करने से किया इनकार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
रिपोर्ट व्हाइट हाउस ने ट्विटर के ब्लू सत्यापन के लिए भुगतान करने से किया इनकार

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। ट्विटर शनिवार से लीगेसी वेरिफाइड ब्लू चेक मार्क को हटाने को तैयार है, लेकिन व्हाइट हाउस ने अपने कर्मचारियों के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल को सत्यापित करने के लिए भुगतान न करने की बात कही है। एक्सियोस की एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाइट हाउस के डिजिटल रणनीति के निदेशक, रॉब फ्लेहर्टी ने ई-मेल के माध्यम से कर्मचारियों को मार्गदर्शन भेजा है।

ई-मेल में लिखा है, हम समझते हैं कि ट्विटर ब्लू सेवा के रूप में स्तरीय सत्यापन प्रदान नहीं करता है। जरूरी नहीं है कि मार्गदर्शन सरकारी एजेंसियों पर लागू हो, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक यह भविष्य में कुछ एजेंसियों और विभागों को मार्गदर्शन भेज सकता है।

व्हाइट हाउस के कुछ अधिकारी, जैसे राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति, ग्रे चेकमार्क के साथ सत्यापित होते रहेंगे। अपने ईमेल में, ़फ्लेहर्टी ने कहा कि ट्विटर की अद्यतन नीतियों के अनुसार, यह अब उन संघीय एजेंसी खातों के सत्यापन की गारंटी नहीं दे पाएगा, जो इसकी नई पात्रता आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं।

इस बीच, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसकी संगठनों के लिए सत्यापन सेवा अब विश्व स्तर पर उपलब्ध है। कंपनी के अनुसार, सत्यापित संगठन, संगठनों और उनके सहयोगियों के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर खुद को अलग करने का एक नया तरीका है।

खाते, जो संगठन से संबद्ध हैं, को व्यवसाय के लोगो के साथ उनकी प्रोफाइल पर एक संबद्ध बैज प्राप्त होगा, और उनका कनेक्शन दिखाते हुए संगठन की ट्विटर प्रोफाइल पर भी प्रदर्शित किया जाएगा। कंपनी ने कहा, सत्यापित संगठनों में शामिल होने से पहले सभी संगठनों की जांच की जाती है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 April 2023 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story