अपडेट: Nothing Phone 2 के लिए चैटजीपीटी इंटीग्रेशन, अल्ट्राएक्सडीआर के साथ रोलआउट हुआ OS 2.5.5 अपडेट

Nothing Phone 2 के लिए चैटजीपीटी इंटीग्रेशन, अल्ट्राएक्सडीआर के साथ रोलआउट हुआ OS 2.5.5 अपडेट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नथिंग फोन 2 को जुलाई 2023 में एंड्रॉइड 13-आधारित नथिंग ओएस 2.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ लॉन्च किया गया था। तब से फोन को एंड्रॉइड 14 में अपडेट कर दिया गया है और अब इसे नया नथिंगओएस 2.5.5 अपडेट प्राप्त हो रहा है। यह अपडेट बग फिक्स और अन्य सुधारों के साथ चैटजीपीटी एकीकरण पेश करता है। इस बीच, नथिंग ने 18 अप्रैल को ब्रांड के नवीनतम इयरफ़ोन नथिंग ईयर और नथिंग ईयर ए का अनावरण किया। ये इयरफ़ोन ChatGPT इंटीग्रेशन के साथ आते हैं जिन्हें पिंच-टू-स्पीक एक्शन के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है।

एक सामुदायिक पोस्ट में, नथिंग ने घोषणा की कि नथिंगओएस 2.5.5 अपडेट के साथ, नथिंग फोन 2 उपयोगकर्ता चैटजीपीटी एकीकरण सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसे काम करने के लिए उपयोगकर्ताओं को अपने हैंडसेट पर प्ले स्टोर से नवीनतम चैटजीपीटी संस्करण इंस्टॉल करना होगा। एकीकरण नथिंग एक्स ऐप में नथिंग ईयर और नथिंग ईयर ए के लिए चैटजीपीटी के साथ वॉयस वार्तालाप शुरू करने के लिए एक नया जेस्चर विकल्प जोड़ता है। यह सुविधा जल्द ही अन्य नथिंग ऑडियो उत्पादों में आने का वादा किया गया है।

नथिंगओएस 2.5.5 अपडेट में फोन 2 होम स्क्रीन से विभिन्न मोड में चैटजीपीटी लॉन्च करने में मदद के लिए नए चैटजीपीटी विजेट भी जोड़े गए हैं। इस अपडेट के साथ स्क्रीनशॉट और क्लिपबोर्ड पॉप-अप पर एक नया बटन दिखाई देता है जो उपयोगकर्ताओं को चैटजीपीटी में एक नई बातचीत में सामग्री को सीधे पेस्ट करने की अनुमति देता है।

नथिंग फोन 2 को नथिंगओएस 2.5.5 अपडेट के साथ कैमरा सुधार भी मिलता है। फोन का कैमरा अब अल्ट्रा एक्सडीआर को सपोर्ट करता है, एक मोड जिसे हैंडसेट पर कैमरा सेटिंग्स के माध्यम से सक्रिय किया जा सकता है। कैमरा ऐप में फोटो और पोर्ट्रेट मोड में एक XDR स्विच भी मिलता है।

नवीनतम अपडेट में एक रैम बूस्टर सुविधा भी शामिल है जिसे सेटिंग्स> सिस्टम> रैम बूस्टर के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। नथिंगओएस 2.5.5 अपडेट के साथ, फोन 2 पर क्विक सेटिंग्स फीचर को एक रिंग मोड विकल्प मिलता है जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न ध्वनि सेटिंग्स के बीच जल्दी से चयन करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ताओं को डेवलपर विकल्पों में नए रिकॉर्डर और बैटरी विजेट और एक ग्लिफ़ इंटरफ़ेस डिबग मोड भी मिलता है, जिसका उद्देश्य ऐप डेवलपर्स को बेहतर ग्लिफ़ यूआई नियंत्रण प्रदान करना है।

फोन 2 के लिए नथिंगओएस 2.5.5 अपडेट बेहतर सिस्टम स्थिरता, एनएफसी कार्यक्षमता और वाई-फाई कनेक्शन स्थिरता भी प्रदान करता है। यह भी दावा किया गया है कि क्विक सेटिंग्स ऐप लॉन्च से संबंधित कुछ बग और फ़्लिकरिंग मुद्दों को ठीक कर दिया गया है। इन सुधारों का विवरण सामुदायिक पोस्ट में सूचीबद्ध पाया जा सकता है। अपडेट इंस्टॉल करने के लिए, अपने नथिंग फोन 2 पर डिवाइस सेटिंग्स > सिस्टम > सिस्टम अपडेट > डाउनलोड > इंस्टॉल पर जाएं

Created On :   19 April 2024 8:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story