टिकटॉक की सीओओ ने दिया इस्तीफा

टिकटॉक की सीओओ ने दिया इस्तीफा
TikTok. (Photo:Unsplash)
डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टिकटॉक की चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (सीओओ) वी. पप्पस ने अपने इंटरप्रेन्योरियल पैशन पर फिर से ध्यान केंद्रित करने के लिए चाइनीज शॉर्ट-वीडियो मेकिंग ऐप से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने टिकटॉक में लगभग पांच साल तक अपनी सेवा दी। पप्पस ने गुरुवार को ट्वीट किया, टिकटॉक में लगभग 5 साल बिताने के बाद मैं सीओओ का पद छोड़ रही हूं। हमारे शानदार कम्युनिटी के क्रिएटर्स, कर्मचारी और वे लोग, जिन्होंने इंटरनेट पर टिकटॉक को खास स्थान दिया है, आप सभी के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

सभी ट्विटर कर्मचारियों को लिखे एक नोट में, उन्होंने कहा, पांच साल पहले जब मुझसे पहली बार टिकटॉक ने संपर्क किया था, तो मैं एक नए मोबाइल-फस्र्ट वीडियो एक्सपीरियंस के प्रोडक्ट विजन से अविश्वसनीय रूप से प्रेरित हुई थी, जो हर किसी के लिए एक कैनवास, ब्रिज और विंडो के रूप में कार्य करता है।

पिच प्रोडक्ट को बदलने और डेवलप करने और अलग-अलग कम्युनिटी और कंटेंट को विकसित करने के माध्यम से इसकी अपील को व्यापक बनाने की भूमिका निभाने की थी। उन्होंने आगे कहा, टिकटॉक पर मिली सभी सफलताओं को देखते हुए, आखिरकार मुझे लगता है कि आगे बढ़ने और अपने इंटरप्रेन्योरियल पैशन पर फिर से ध्यान केंद्रित करने का यह सही समय है।

ट्रांजीशन के दौरान, वह कंपनी में सलाहकार की भूमिका में रहेंगी। पप्पस ने कहा, विशेष रूप से, हमारे क्रेडिट कल्चर या विजन वॉइस जैसे प्रयासों के साथ क्रिएटर्स का समर्थन करना मेरे व्यक्तिगत रूप से सबसे पुरस्कृत कार्यों में से एक है। पप्पस के लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, टिकटॉक में शामिल होने से पहले, उन्होंने कंटेंट और प्रोडक्ट के इंटरसेक्शन पर कंपनी-वाइड स्ट्रेटेजिक ग्रोथ का नेतृत्व करते हुए यूट्यूब पर सात साल से अधिक समय तक काम किया था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jun 2023 1:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story