'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 15 की तैयारी शुरू : अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 की तैयारी शुरू : अमिताभ बच्चन
  • अभिनेता ने शो के लिए एक अपडेट भी साझा किया
  • तीसरे सीजन को छोड़कर इसे शुरुआत से ही बिग बी द्वारा होस्ट किया गया
  • अमिताभ बच्चन अगली बार 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि पॉपुलर क्विज गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 15वें सीजन की तैयारी शुरू हो गई है।

अमिताभ ने रविवार को अपने ब्लॉग के जरिए शो के बारे में बताया। अमिताभ बच्चन ने लिखा, ''केबीसी की तैयारी शुरू हो गई है और फ्लूअन्सी डेवलप होने तक इसे जारी रखने की जरूरत है। हम आखिरकार इंसान हैं और गलतियां होती हैं लेकिन उनसे बचने का प्रयास हमेशा किया जाता है।

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने फैंस के साथ अपनी रविवार की मुलाकात की एक झलक साझा की, जिन्हें वह प्यार से अपना विस्तारित परिवार कहते हैं। अभिनेता ने शो के लिए एक अपडेट भी साझा किया।

अब विभिन्न प्लेटफार्मों पर प्रदर्शित प्रमोशनल डिक्री पर जो बदलाव सुनाई दे रहे हैं, वे गेम खेलने में स्पष्ट हैं और कल जो लोग केबीसी में जाएंगे, वे उनके बारे में जानने की स्थिति में होंगे। और यदि प्रसारण देखने का कोई अवसर नहीं है, तो सोनी लिव पर प्लेएलॉन्ग है, जो वादा करता है कि इस सीज़न में कुछ बेहतर अवसर होंगे, जिनमें से अधिक तब निर्धारित होंगे जब सोनी के लिए केबीसी सीज़न 15 शुरू होगा।

'कौन बनेगा करोड़पति' 'हू वांट्स टू बी ए मिलियनेयर?' का आधिकारिक हिंदी एडेप्टेशन (रूपांतरण) है। तीसरे सीजन को छोड़कर इसे शुरुआत से ही बिग बी द्वारा होस्ट किया गया। तीसरे सीजन में इसे अभिनेता शाहरुख खान ने प्रस्तुत किया था।

फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन अगली बार 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगे। इसमें प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story