फेम के लालच में अंधा हुआ यूट्यूबर, नानाजी की मौत का बनाया व्लॉग, जमकर बरसे लोग 

YouTuber blinded by the greed of fame, made a vlog of Nanajis death, people lashed out
फेम के लालच में अंधा हुआ यूट्यूबर, नानाजी की मौत का बनाया व्लॉग, जमकर बरसे लोग 
ये कैसा दुख फेम के लालच में अंधा हुआ यूट्यूबर, नानाजी की मौत का बनाया व्लॉग, जमकर बरसे लोग 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आजकल की दुनिया में शायद इंसानी भावनाओं की जगह सोशल मीडिया ने ले ली है। यही वजह है कि अपने परिजनों की मौत जैसे संवेदनशील समय पर भी यूट्यूब कटेंट क्रिएटर्स व्यूज लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसा ही एक मामला लक्ष्य चौधरी नाम के यूट्यूबर की तरफ से सामने आया है। करीब 40 लाख सब्सक्राइबर वाले लक्ष्य चौधरी अपने रोस्टिंग वीडियोज के लिए जाने जाते है। साथ ही लक्ष्य वीडियो व्लॉगस भी बनाते है।

ऐसा ही एक वीडियो व्लॉग उन्होंने अपने नानाजी की मौत के बाद होने वाले रीति-रिवाजों को दिखाते हुए बनाया और इस बारे वहां उसने लोगों से प्रतिक्रिया भी ली। लेकिन लोगों का यह व्लॉग बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और तो और उन्होंने इसे इमोशनलेस भी बताया। लक्ष्य को अपने वीडियो का टाइटल तक बदलना पड़ गया ताकि लोगो का गुस्सा शांत हो सके। पहले वीडियो का टाइटल 'नाना जी को आखिरी श्रध्दांजलि' था जिसे लोगो से मिली तीखी प्रतिक्रिया के बाद बदल कर 'गांव के पुराने दिन' कर दिया गया। 

लक्ष्य चौधरी ऐसे पहले यूट्यूबर नहीं है जिन्होंने ऐसी हरकत की है। उनसे पहले भी एक लड़की ने भी अपने पिता के श्राद्ध का वीडियो बना के यूट्यूब पर डाला था, जिसमें वो यह बताते हुई दिखी थी कि वो अपने पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए दिन भर क्या खाती है। फेम और सब्सक्राइबर्स की लालच में अंधे हो चुके सोशल मीडिया क्रिएटर्स चंद व्यूज के लिए इंसानी मूल्यों को ताक पर रख देते है। लक्ष्य ने जैसे ही यह वीडियो अपने अकाउंट पर डाला लोगों ने अपनी तीखी प्रतिक्रियाओं से कमेंट सेक्शन भर दिया तो वही कुछ लोगो ने सांत्वना दिखाते हुए श्रद्धांजलि दी। इस वीडियो को अबतक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Created On :   22 March 2023 12:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story